KKR vs CSK: गिल हुए रन आउट तो उन्होंने अय्यर पर इस तरह उतारा गुस्सा

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में रविवार को खेले जा रहे 38वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रन आउट हो गए. उन्होंने 5 गेंदों का सामना करते हुए 9 रन बनाए, जिसमें 2 चौके शामिल थे.

शुभमन बल्ले से कुछ ख़ास नहीं कर पाए और रन चुराने के चक्कर में अपना विकेट सस्ते में गंवा बैठे. इसके बाद गिल दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे स्टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर पर अपना गुस्सा दिखाते दिखाई दिए.

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक कीजिए:

इससे पहले केकेआर के कप्तान ओइन मॉर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया था, जिसके बाद केकेआर ने 20 ओवर खेलते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 171 रनों का स्कोर खड़ा किया. सीएसके को इस मैच को जीतने के लिए निर्धारित 20 ओवर में 172 रनों की ज़रुरत है.

यह भी पढ़ें | IPL 2021: कोहली ने RCB की कप्तानी छोड़ने का किया ऐलान, जानिए कब देंगे इस्तीफा?

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अभी तक शानदार खेल दिखाया है. काली जर्सी वाली इस टीम ने इस लेग में अभी तक 2 मुकाबलों खेले हैं और दोनों ही जीती हैं. उन्होंने पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को और दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस को शिकस्त दी थी.

केकेआर ने अभी तक मौजूदा संस्करण में अभी तक 9 मुकाबलों में से 4 में जीत और 5 में हार झेली है. इस मैच से पहले तक यह टीम 9 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर थी.

Leave a comment