indian team
रविवार को न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से पराजित कर दिया।

आईसीसी टी20 वर्ल्ड 2021 में भारतीय टीम के निराशाजनक प्रदर्शन से फैंस बहुत दुखी हैं। रविवार को न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से पराजित कर दिया। इस हार के बाद टीम की कड़ी आलोचना हो रही है और फैंस खिलाड़ियों को बुरा-भला कह रहे हैं। इसी बीच भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने फैंस से खास गुजारिश की है।

दिनेश कार्तिक ने कहा है कि संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में खेले जा रहे टी20 विश्व कप भारतीय टीम के लिए दबाव भरा रहा है और उन्होंने फैंस से अपील करते हुए कहा कि वे टीम इंडिया के प्रति सहानुभूति दिखाएं। 36 साल के भारतीय बल्लेबाज ने क्रिकबज से बातचीत करते हुए कहा, “जब खिलाड़ी मैदान से अपने कमरे में जाएंगे तो वह केवल अपने साथ होंगे। वह आप अपने आप से बहुत सारे सवाल पूछ रहे होंगे। वह बहुत सारी चीजों से डील कर रहे होंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं आशा करता हूं कि भारतीय टीम के सभी समर्थक इस बात को समझेंगे और टीम के प्रति थोड़ा नर्म रुख अख्‍तियार करेंगे और भारतीय टीम के प्रति थोड़ी सहानुभूति रखेंगे, क्योंकि खिलाड़ी 19 मई को भारत से निकले थे और अब नवंबर आ गया है। हर एक दिन बेहद दबाव वाला होता है।”

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, “हमारे पास सबसे करिश्‍माई कप्‍तान के रूप में विराट कोहली और सबसे महान लीडर के रूप में महेंद्र सिंह धोनी टीम के साथ हैं। ऐसे में वो खुद इस तरह की परिस्थिति से अच्‍छे से डील कर सकते हैं। इसके अलावा रवि शास्‍त्री भी टीम के साथ हैं, जो टीम में ऊर्जा भरने के लिए वहां मौजूद हैं। सबको पता है कि टीम के साथ काफी सकारात्‍मक चीजें मौजूद हैं।”

Leave a comment

Cancel reply