shreyas iyer
ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन के लिए अब एक महीने से भी कम समय शेष रह गया है। लीग की सभी 10 टीम्स इस नीलामी के लिए रणनीति बनाने में लग चुकी हैं। वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB), कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) जैसी फ्रैंचाइजी को टीम के नए कप्तान की भी खोज करनी है। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, भारतीय टीम (Indian Team) के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर आरसीबी, केकेआर और पंजाब किंग्स (PBKS) के निशाने पर हैं। दरअसल, तीनों टीम्स उन्हें अपना अगला कप्तान बनाना चाहती हैं। ऐसे में ऑक्शन में यह तीनों फ्रैंचाइजी खिलाड़ी पर मोटी बोली लगाती हुई नज़र आ सकती हैं।

इस मामले पर जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने कहा, “विराट कोहली के आरसीबी की कप्तानी छोड़ने के बाद टीम मैनेजमेंट वास्तव में श्रेयस अय्यर को अपना अगला कप्तान बनाने के लिए इच्छुक है। आरसीबी अगले महीने बेंगलुरु में होने वाली नीलामी में मुंबई के इस प्लेयर पर बोली लगा सकती है।”

उन्होंने आगे कहा, “27 साल की भारतीय क्रिकेटर को पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल की आगामी नीलामी में अपनी टीम में शामिल करना चाहती हैं।” यह तो स्पष्ट है कि श्रेयस अय्यर आईपीएल के 15वें सीजन में, जिस टीम की तरफ से खेलेंगे तो वह उसके कप्तान बन सकते हैं। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने दाएं हाथ के बल्लेबाज को आईपीएल 2022 के मेगा नीलामी से पहले रिलीज कर दिया था।

Leave a comment

Cancel reply