इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मार्क वुड ने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वह आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा नीलामी में भाग लेंगे। वैसे वुड ने यह भी कहा है कि लीग में खेलने से पहले कुछ तथ्यों पर जरूर सोचेंगे।

32 साल के इंग्लिश क्रिकेटर ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए अपना नाम भेज दिया है। साथ ही कहा है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए इससे उन्हें मदद मिलेगी। मार्क वुड ने डेली मिरर से बातचीत करते हुए कहा, “मौजूदा समय में मैं ऑक्शन का हिस्सा हूं, लेकिन उस समय के बारे में सोचना जरूरी है, जिस समय मैं इसमें रहूंगा।”

उन्होंने आगे कहा, “अगर मैं वर्ल्ड कप (World Cup) के लिए आगे देखता हूं और मैं आईपीएल में दबाव वाली स्थितियों से काफी कुछ सीख सकता हूं और साल के अंत के लिए बेहतर हो सकता हूं यह अच्छा होगा। यह सिर्फ घर से दूर रहने और बबल के बारे में हैं। मैंने ऑस्ट्रेलिया का दौरा अपने बेटे के बिना किया है, जो काफी कठिन रहा है विशेष रूप से क्रिसमस के आसपास, सलिए मुझे देखना होगा कि परिवार की स्थिति कैसी है।”

आपको याद हो तो मार्क वुड ने आईपीएल 2021 की नीलामी से ठीक एक दिन पहले अपना नाम वापस ले लिया था। वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रह चुके हैं। वह साल 2018 में सीएसके की तरफ से मात्र 1 मैच खेले थे।

Leave a comment

Cancel reply