Rohit sharma test captaincy
'रोहित शर्मा टेस्ट कप्तान के रूप में सबसे बेस्ट विकल्प हैं' पूर्व भारतीय क्रिकेटर

भारत (India) के सीमित ओवर्स टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टेस्ट टीम की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस समय उनका पूरा ध्यान वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स की सीरीज पर है और अभी वह इस बारे में कुछ नहीं सोच रहे हैं।

हिटमैन (Hitman) ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी पर कहा, “उसके लिए अभी समय है। फिलहाल मेरा ध्यान सीमित ओवर्स क्रिकेट पर है। वर्कलोड मैनेजमेंट महत्वपूर्ण होता है। हम कुछ सीरीज गंवा सकते हैं, क्योंकि हमें खिलाड़ियों को बदलते रहने की जरूरत है, लेकिन हम इसके लिए तैयार हैं।”

34 साल के भारतीय कप्तान ने आगे कहा, “अभी के लिए टेस्ट कप्तानी (Test captaincy) को भूल जाइए। मुझे अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है, जैसा कि मैंने कहा कि अभी के लिए विंडीज और श्रीलंका सीरीज पर ध्यान केंद्रित करना है।”

गौरतलब है कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में मिली 1-2 से हार के बाद भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। किंग कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद नए टेस्ट कप्तान की तलाश है। वैसे तो इस रेस में रोहित शर्मा, केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों का नाम आगे चल रहा है।

Leave a comment

Cancel reply