Hardik Pandya
उनको लगता है कि अगर अहमदाबाद फ्रेंचाइजी आईपीएल 2022 के लिए हार्दिक को टीम का कप्तान नियुक्त करती है तो यह एक बड़ा दांव होगा।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने टीम इंडिया (Team India) के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनको लगता है कि अगर अहमदाबाद फ्रेंचाइजी आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए हार्दिक को टीम का कप्तान नियुक्त करती है तो यह एक बड़ा दांव होगा।

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी की काबिलियत पर थोड़ा संदेह जताया है। 44 साल के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर साझा की गई वीडियो में कहा, “हार्दिक पंड्या अहमदाबाद फ्रेंचाइजी (Ahmedabad franchise) के कप्तान हो सकते हैं। टीम ने एक बड़ा दांव खेला है। आपने उनकी कप्तानी नहीं देखी है, किसी ने उन्हें अब तक नेतृत्व करते हुए नहीं देखा है, इसलिए यह पूरी तरह से एक अलग गेंद का खेल होने जा रहा है।”

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा, “निश्चित तौर पर हार्दिक वहां से हैं तो यह एक कनेक्शन है। आपको एक स्थानीय ब्रांड एंबेसडर मिलता है। उनकी फिटनेस पर अभी भी सवालिया निशान हैं, उनकी गेंदबाजी को लेकर अभी भी कुछ चिंताएं हैं, लेकिन वह सिर्फ एक कप्तान के रूप में भी नजर आ सकते हैं।” हार्दिक ने कभी भी टूर्नामेंट में कप्तानी नहीं की है।

खबरों की मानें तो अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले हार्दिक पांड्या सहित राशिद खान और शुभमन गिल को अपनी टीम में शामिल करने के लिए चुना है। बता दें कि 28 साल के भारतीय क्रिकेटर को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन नहीं किया था। फिलहाल, हार्दिक अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं।

Leave a comment

Cancel reply