Harshal Patel
दाएं हाथ के गेंदबाज का आईपीएल का 14वां सीजन शानदार रहा था। उन्होंने उस सीजन जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए सबको प्रभावित किया था।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन में फ्रैंचाइजी की तरफ से खेलने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वे आईपीएल 2022 में आरसीबी का फिर से प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्साहित हैं। इसके अलावा 31 साल के भारतीय पेसर से यह भी कहा है कि भारत के लिए खेलने से उन्हें उनकी क्षमता और कौशल पर और भी ज्यादा भरोसा हुआ है।

आरसीबी ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें हर्षल परेल ने कहा, “मुझे दी गई जिम्मेदारियों के संदर्भ में बहुत दबाव और जो मानक मैंने अपने लिए निर्धारित किए हैं, जिनका मुझे पालन करने की आवश्यकता है या कभी-कभी उससे भी अधिक है। मैं इसे दबाव के रूप में नहीं, बल्कि एक अवसर के रूप में देखता हूं और मैं वास्तव में इसके लिए उत्साहित हूं।”

31 साल के हर्षल पटेल ने आगे कहा, “शायद इस साल मैं और अधिक आश्वस्त हो जाऊंगा। पिछले साल यह एक रिकॉर्ड तोड़ने वाला सीजन था और फिर मैंने भारत के लिए जो कुछ भी किया वह सब जुड़ने वाला है। इसने मुझे अपनी क्षमता और कौशल पर बहुत विश्वास दिया है और मैं उसी आत्मविश्वास से इस साल भी आईपीएल में प्रदर्शन करूंगा।”

गौरतलब है कि दाएं हाथ के गेंदबाज का आईपीएल का 14वां सीजन शानदार रहा था। उन्होंने उस सीजन जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए सबको प्रभावित किया था। हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में 32 विकेट हासिल किए थे। इतना ही नहीं आईपीएल में बेहतरीन परफॉरमेंस के चलते हर्षल ने भारत के लिए टी20 आई में डेब्यू किया। उन्होंने अब तक 63 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें हर्षल ने 23.17 के औसत और 8.58 के इकोनॉमी रेट से 78 विकेट चटकाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply