hardik pandya
टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो साझा की है।

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो साझा की है। हार्दिक पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उनका आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 का टूर्नामेंट निराशाजनक रहा था। उस दौरान वह निरंतरता से गेंदबाजी नहीं की थी। इसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड के विरुद्ध घरेलू तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था।

इतना ही नहीं मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले हार्दिक पांड्या को रिटेन नहीं किया। उन्हें फ्रैंचाइजी ने रिलीज करने का फैसला लिया। 28 साल के भारतीय ऑलराउंडर ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जिम सेशन की एक वर्कआउट वीडियो शेयर की है।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपनी इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “नवीनीकृत, कायाकल्प, पुन: लोड हो रहा है।” इसके अलावा हार्दिक ने सोमवार को बेटे अगस्त्य के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी, जिसमें दोनों बाप-बेटे बहुत प्यारे लग रहे थे।

गौरतलब है कि पिछले महीने हार्दिक के विवाद में फंस गए थे। कुछ खबरों में दावा किया गया था कि दुबई से लौटने पर मुंबई एयरपोर्ट पर उनके पास से पांच करोड़ की दो घड़ियां जब्त कर ली गईं थीं, क्योंकि उनके पास उन घड़ियों का बिल नहीं था। हालांकि, हार्दिक ने इस पर बयान जारी करते हुए कहा था कि ‘उचित मूल्यांकन’ के लिए 1.5 करोड़ रूपए की केवल एक घड़ी ली गई थी।

Leave a comment

Cancel reply