rohit sharma
अब हरभजन सिंह ने भी भारतीय सलामी बल्लेबाज के हमशक्ल को लेकर रोहित को ट्रोल किया है।

टीम इंडिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का कुछ दिन पहले पाकिस्तान में हमशक्ल देखा गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। पाकिस्तान के रावलपिंडी में हिटमैन का यह हमशक्ल शरबत पीता हुआ दिखाई दिया था। इस शख्स की तस्वीर पर लोगों ने मजेदार कमेंट किए थे। अब हरभजन सिंह ने भी भारतीय सलामी बल्लेबाज के हमशक्ल को लेकर रोहित को ट्रोल किया है।

41 साल के स्पिन गेंदबाज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रोहित शर्मा के हमशक्ल और उनकी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “कभी चाय पर हमें भी बुलाओ शाणा।” बता दें कि हिटमैन को शाणा के नाम से भी बुलाया जाता है। इससे पहले पाकिस्तान में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के हमशक्ल ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

इस समय रोहित शर्मा और हरभजन सिंह यूएई में हैं, जहां आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेला जा रहा है। रोहित, जहां मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं, वहीं हरभजन कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं। बता दें कि टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में केकेआर ने जबरदस्त शुरुआत की है, जबकि MI ने शुरुआती तीन मुकाबले हारने के बाद अपनी जीत का खाता खोला।

केकेआर अंक तालिका में 10 पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर है, जबकि मुंबई इंडियंस 10 पॉइंट्स के साथ 5वें पायदान पर है। बताते चलें कि शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच पंजाब किंग्स के साथ होना है। वहीं, शनिवार को मुंबई इंडियंस की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगी।

Leave a comment

Cancel reply