shubman gill
शुभमन गिल ने शानदार अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 44 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के जड़े.

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। गिल टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में धमाल मचाने को तैयार हैं। उन्होंने केकेआर के इंट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस मुकाबले में अर्धशतक जड़कर अपनी बेहतरीन फॉर्म के संकेत दे दिए हैं। गुरुवार को नीतीश राणा और बेन कटिंग की प्लेइंग इलेवन के बीच इंट्रा-स्क्वाड मैच अबुधाबी के शेख जायद क्रिकेट मैदान पर खेला गया, जिसमें शुभमन अपनी शानदार फॉर्म में नज़र आए।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने आधकारिक फेसबुक पेज पर इस मुकाबले का लाइव ब्राडकॉस्ट किया था। पिछले कुछ समय से शुभमन गिल खराब फॉर्म से जूझ रहे थे और ऐसे में उनका फॉर्म में लौटना उनकी टीम के लिए अच्छी खबर है। 22 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज का बल्ला इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के पहले चरण में भी शांत रहा था। शुभमन गिल ने 7 मुकाबलों में 18.85 के औसत से सिर्फ 132 रन बनाए थे।

हालांकि, ओईन मोर्गन की कप्तानी वाली केकेआर का भी प्रदर्शन आईपीएल 2021 के पहले चरण में निराशाजनक ही रहा था। कोलकाता की टीम ने पहले हाफ में 7 मुकाबलों में से मात्र 2 में जीत दर्ज की थी।

अगर टीम को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो उन्हें 7 मुकाबलों में से कम से कम 5 में तो जीत दर्ज करनी पड़ेगी। केकेआर इस समय अंक तालिका में 7वें स्थान पर है। कोलकाता नाइट राइडर्स टूर्नामेंट के यूएई चरण में अपने अभियान की शुरुआत 20 सितंबर से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विरुद्ध मुकाबले से करेगी।

Leave a comment

Cancel reply