Glenn Maxwell - Vini Raman
ऑस्ट्रेलिया के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने 18 मार्च को गर्लफ्रेंड विनी रमन से शादी की है।

ऑस्ट्रेलिया के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने 18 मार्च को गर्लफ्रेंड विनी रमन (Vini Raman) से शादी की है। दोनों एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे हैं। मैक्सवेल और विनी दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर साझा करते हुए यह खुशखबरी दी है। बता दें कि विनी रमन भारतीय मूल की हैं, जो मेलब्रन में रहती हैं।

33 साल के कंगारू क्रिकेटर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी विनी रमन के साथ तस्वीर पोस्ट की है और ग्लेन मैक्सवेल ने कैप्शन में लिखा, “मिस्टर एंड मिसेज मैक्सवेल।” साथ ही उन्होंने 18 मार्च की तारीख लिखी। इसके अलावा मैक्सवेल ने अपनी और विनी की एक प्यारी सी स्टोरी भी शेयर की है।

ग्लेन मैक्सवेल के अलावा विनी रमन ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर यही तस्वीर साझा की है। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी मैक्सवेल और विनी की शादी की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। आईपीएल (IPL 2022) में ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला खिलाड़ी आरसीबी की तरफ से खेलते हैं।

मालूम हो कि साल 2017 से ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन एक दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों ने साल 2020 में सगाई की थी। मैक्सवेल शादी की वजह से ही पाकिस्तान दौरे पर नहीं गए और वे आईपीएल 2022 के शुरुआती मैच भी मिस कर सकते हैं। वहीं, इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज 26 मार्च से हो रहा है और आरसीबी फाफ डू प्लेसिस के नेतृत्व में अपने अभियान की शुरुआत 27 मार्च से पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से करेगी।

Leave a comment

Cancel reply