राहुल तेवतिया के ट्वीट पर अब दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने किया पलटवार

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के स्टार ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को लेकर दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) ने स्टार स्पोर्ट्स पर बड़ी सलाह दी है।

बाएं हाथ के ताबड़तोड़ ऑलराउंडर ने 16 मैचों में 147.61 के जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 217 रन बनाये थे और पंजाब किंग्स के खिलाफ 20 वें ओवर की आखिरी की दो गेंदो पर दो छक्के जड़कर एक जबरदस्त मैच भी जिताया था।

इसके बावजूद भारतीय क्रिकेट टीम में ना चुने जाने के बाद राहुल ने एक ट्वीट करते हुए अपनी निराशा व्यक्त की थी, उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि “उम्मीदें दुख देती है”। अब उनके इस ट्वीट को लेकर ग्रीम स्मिथ ने भी प्रतिक्रिया दी है। अफ़्रीकी बल्लेबाज ने कहा कि “तेवतिया को ट्विटर के बजाए अपने प्रदर्शन पर फोकस करना चाहिए”।  

उन्होंने बोला, कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के हालात और परिस्थितियों को देखते हुए अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को चुना होगा। मैं कहूंगा कि ट्विटर के बजाय, खेल पर फोकस करें, प्रदर्शन करें और अगली बार जब आपका वक्त आए तो सुनिश्चित करें कि कोई टीम में लेने से आपको छोड़ नहीं सकता।  

स्टार स्पोर्ट्स पर ही बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने भी इस बाएं हाथ के ऑलरांडर को लेकर बड़ा बयान दिया। गावस्कर ने कहा कि राहुल तेवतिया को आयरलैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम में जरूर चुना जाना चाहिए था।

पूर्व दिग्गज ओपनर ने बोला कि आईपीएल में राहुल का प्रदर्शन बेहतरीन रहा था। पूरे टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने काफी चतुराई से बल्लेबाजी की थी। जिस तरह का टेंपरामेंट उन्होंने पूरे आईपीएल सत्र के दौरान दिखाया था, उसे देखते हुए उन्हें कम से कम टीम का 16वां खिलाड़ी जरूर होना चाहिए था।

Leave a comment

Cancel reply