Rohit sharma
उन्होंने कहा कि हिटमैन ने श्रीलंका के खिलाफ दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दौरान साथी खिलाड़ियों की प्रशंसा की, जोकि बेहद बेहतरीन था।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सबा करीम (Saba Karim) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हिटमैन ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दौरान साथी खिलाड़ियों की प्रशंसा की, जोकि बेहद बेहतरीन था। बता दें कि भारत ने मेहमान टीम को दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से करारी शिकस्त दी।

इंडिया न्यूज पर एक चर्चा के दौरान सबा करीम से भारतीय कप्तान के बारे में पूछा गया कि वे अपने साथी खिलाड़ियों की तहे दिल से तारीफ कर रहे हैं। इसपर पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, “रोहित शर्मा की कप्तानी और बयानों में काफी खुलापन दिखाई दिया, जोकि अच्छी बात है। खिलाड़ी एक कप्तान से यही उम्मीद करते हैं कि अगर वे अच्छा कर रहे हैं और अगर वे अच्छा नहीं कर रहे हैं तो आप उनकी तारीफ करें।”

54 साल के सबा करीम ने आगे कहा, “आलोचना करनी पड़ती है तो उसका भी करने का एक अलग तरीका होता है। ये सब चीजें इस समय रोहित में देखने को मिल रही हैं। मुझे लगता है कि रोहित और राहुल द्रविड़ के बीच तालमेल भारतीय क्रिकेट के लिए काफी हद तक काम कर रहा है। मगर यह एक बहुत बड़ी परीक्षा होगी, जब भारत विदेशों में खेलने जाएगा। रोहित और राहुल द्रविड़ को इस तालमेल को वहां और भी बेहतर साबित करना होगा।”

गौरतलब है कि रोहित शर्मा टीम इंडिया (Team India) के फूलटाइम कप्तान बन चुके हैं। श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में उन्होंने पहली बार कप्तानी की। इस दौरान हिटमैन ने बेहतरीन नेतृत्व किया और साथ ही शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की खुलकर सराहना की।

Leave a comment

Cancel reply