ms dhoni vijay
क्रिकेट के बाद फिल्मी दुनिया में एंट्री के लिए तैयार धोनी, विजय के साथ साउथ फिल्म में आएंगे नज़र!

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अब नई पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो माही दक्षिण सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विजय थालापथी (Vijay Thalapathy) के साथ फिल्मी परदे पर नज़र आ सकते हैं. यह भी कहा जा रहा है कि धोनी का फिल्मी डेब्यू बतौर प्रोड्यूसर होगा. रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि एमएसडी ने विजय से खुद अपनी फिल्म करने के लिए कहा है. साउथ सुपरस्टार ने कैप्टन कूल का अनुरोध स्वीकार कर लिया है.

जानकारी हो कि धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम की कप्तानी करते हैं. यही वजह है कि तमिलनाडु में धोनी की काफी लोकप्रियता है और वे वहां की इंडस्ट्री से ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करना चाहते हैं. उन्हें वहां ‘थाला’ के रूप में जाना जाता है, जिसका मतलब है बड़ा भाई.

यह भी पढ़ें – ‘टीम इंडिया को धोनी के बाद कार्तिक के रूप में मैच फिनिश करने वाला खिलाड़ी मिला है’

वहीं, दूसरी तरफ विजय बीते 20 सालों से सिने जगत के चहेते सितारे बने हुए हैं. उन्होंने अब तक 67 फिल्मों में काम किया है और उनकी 68वीं फिल्म धोनी के साथ हो सकती है.

गौरतलब है कि धोनी साल 2008 से सीएसके की कप्तानी करते आ रहे हैं. वे पीली जर्सी वाली टीम को अभी तक 4 बार आईपीएल का खिताब दिला चुके हैं. माही पिछले 15 सालों से चेन्नई की टीम के साथ जुड़े हैं.

Q. महेंद्र सिंह धोनी कितने साल के हैं?

A. 40 साल

Leave a comment

Cancel reply