चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल के अगले सीजन की मेगा ऑक्शन से पहले रविंद्र जडेजा, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, मोईन अली और रितुराज गायवाड़ को टीम में बरकरार रखा है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अगले साल जनवरी में यह नीलामी हो सकती है। सीएसके में ऐसे कई खिलाड़ी हैं, जो काफी समय से टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन करते आ रहे हैं, इसमें फाफ डु प्लेसिस का नाम भी है। इस सीजन वह चेन्नई की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर थे।

इसी बीच चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन उम्मीद जता रहे हैं कि वे मेगा नीलामी में दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज को खरीद लेंगे और टीम में वापस ले आएंगे। उन्होंने कहा, “फाफ डु प्लेसिस को टीम में वापना लाना हमारे प्लान में है और उनके जैसे खिलाड़ी हमारे असली टीम मैन हैं। फाफ ने पिछले दो सीजन बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम को चैंपियन बनाने में अहम योगदान दिया।”

सीएसके ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें सीइओ काशी विश्वनाथन ने कहा, “यह खिलाड़ी वैसे किसी भी टीम में खेले हम उनको बधाई देते हैं। वैसे हम कोशिश करेंगे कि उनको वापस टीम में लेकर आएं।” इसके अलावा उन्होंने चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम को लेकर कहा कि इस बार फैंस के बैठने की व्यवस्था ज्यादा होगी और यह मैदान हमारे लिए बेहद लकी है। सीएसके का यहां रिकॉर्ड शानदार रहा है।

Leave a comment

Cancel reply