Rahul Chahar - Ishani Johar
राहुल और इशानी दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे और दोनों ने साल 2019 में सगाई की थी।

टीम इंडिया (Team India) के स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होने बुधवार को गोवा में अपनी गर्लफ्रेंड इशानी जौहर (Ishani Johar) के साथ सात फेरे लिए। भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की। राहुल और इशानी दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे और दोनों ने साल 2019 में सगाई की थी। खबरों की मानें तो राहुल और इशानी की रिसेप्शन 12 मार्च को आगरा में होगा।

22 साल के राहुल चाहर ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इशानी जौहर के साथ शादी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “हमारी खुशी के बाद।” इसके अलावा उन्होंने अपनी हल्दी और मेहंदी की रस्मों भी फोटो पोस्ट की है। वहीं, राहुल चाहर की शादी में भाई दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ शिरकत की थी। इसके अलावा उनकी शादी में शिवम मावी समेत कई अन्य खिलाड़ी भी शामिल हुए थे।

आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस (MI), पंजाब किंग्स (PBKS) सहित कई साथी खिलाड़ियों ने राहुल और इशानी को शादी की बधाई भी दी। बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) की नीलामी में पंजाब की टीम ने राहुल को 5 करोड़ 25 लाख रूपए में खरीदा था। इससे पहले वे एमआई का हिस्सा थे।

राहुल चाहर के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक भारत के लिए 6 टी20 और 1 वनडे मुकाबला खेला है, जिसमें राहुल ने कुल मिलाकर 10 विकेट चटकाए हैं। वहीं, दाएं हाथ के लेग स्पिनर ने अब तक 42 आईपीएल मुकाबले खेले हैं और उसमें 25.97 के औसत और 7.44 के इकोनॉमी रेट से 43 विकेट हासिल किए। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल 2021 में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 11 मुकाबलों में 13 विकेट चटकाए थे।

Leave a comment

Cancel reply