युजवेंद्र चहल का इंस्टग्राम अकाउंट हुआ हैक, पर्सनल चैट का स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर लीक

टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का इंस्ट्राग्राम अकॉउंट हैक कर उनकी पर्सनल चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया (Social Media) में अपलोड कर दिया गया है। इस घटना को किसी बड़े हैकिंग गिरोह या अपराधी ने नहीं बल्कि चहल की आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अंजाम दिया है।

राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर युजवेंद्र चहल के इंस्टग्राम की चैट (Chat) सेक्शन का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। इस स्क्रीनशॉट में धनश्री, संजू सैमसन, एमएस धोनी, रोहित शर्मा और जोस बटलर के चहल को भेजे मजेदार मैसेज नजर आ रहे हैं।

धनश्री ने लिखा है, “आप वापस आ गए हमारे वीडियो में?” वहीं, आईपीएल में उनके साथी खिलाड़ी जोस बटलर, चहल से अपनी ऑरेंज कैप वापस मांग रहे हैं। इसके अलावा इस स्क्रीनशॉट में दिखाई दे रहा है कि धोनी, चहल को किसी बात पर शाबाशी दे रहे हैं, जबकि रोहित ने तो यूजी को इंस्टाग्राम डिलीट करने की सलाह दी है।” इस पोस्ट को साझा करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने कैप्शन में लिखा, “युजवेंद्र चहल का इंस्टाग्राम हैक कर लिया। हिसाब बराबर”

अगर आप यह पढ़कर युजवेंद्र के लिए परेशान हो रहे हैं तो हम आपको बता दें कि यह सब राजस्थान रॉयल्स ने मजाक में किया है और यह स्क्रीनशॉट फर्जी है। इससे पहले आईपीएल 2022 के दौरान स्टार स्पिनर ने राजस्थान का ट्वीटर हैंडल भी मजाक में हैक कर लिया था और आज फ्रेंचाइजी ने अपना हिसाब बराबर कर लिया है।

Leave a comment

Cancel reply