WI vs IND: दूसरे के बाद अब तीसरा टी20 आई भी होगा देरी से शुरू, बोर्ड ने बताई वजह

वेस्टइंडीज (West Indies) और भारत (India) के बीच पांच मुकाबलों की टी20 आई सीरीज का दूसरा मैच सोमवार को सेंट किट्स (St Kitts) के वार्नर पार्क में खेला गया। मगर यह मुकाबला अपने तय समय से तीन घंटे विलंब से शुरू हुआ। इसके बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (CWI) ने ऐलान किया है कि श्रृंखला का तीसरा मैच भी डेढ़ घंटे की देरी से शुरू किया जाएगा।

मंगलवार को होने वाले बैक टू बैक दूसरे टी20 आई के लिए खिलाड़ियों को पर्याप्त आराम मिल सके, इसलिए विंडीज क्रिकेट बोर्ड ने यह मैच भारतीय समयानुसार (IST) 8 की जगह 9:30 PM पर शुरू करने का निर्णय लिया है। इससे पहले सोमवार को दूसरे मैच के दौरान खिलाड़ियों का किट बैग समेत तमाम जरुरी सामान समय पर स्टेडियम नहीं पहुंच सका, जिसके कारण मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 11 बजे शुरू हुआ।

कैरेबियाई क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, “क्रिकेट वेस्टइंडीज यह पुष्टि करता है कि वेस्टइंडीज और भारत के बीच मंगलवार को सेंट किट्स के वार्नर पार्क में खेला जाने वाला गोल्ड मेडल टी20 आई कप का तीसरा मैच देरी से शुरू होगा।”

बोर्ड के आधिकारिक बयान में आगे कहा गया, “सोमवार को हुई देरी के बाद दोनों टीमें तीसरे टी20 आई को तय समय से डेढ़ घंटे बाद शुरू करने के फैसले पर सहमत हो गईं हैं, जिससे खिलाड़ियों को सेंट किट्स और फ्लोरिडा में होने वाले बैक टू बैक मुकाबलों के लिए पर्याप्त आराम मिल सके।”

आपको बता दें कि विंडीज टीम ने सोमवार को सीरीज के दूसरे मैच में भारत को 5 विकेट से हरा दिया। इसके बाद पांच मैचों की यह श्रृंखला अब 1-1 की बराबरी पर है।

Leave a comment

Cancel reply