Rohit Sharma
WI vs IND: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ 6 अगस्त को खेले जाने वाले पांच मुकाबलों की टी20 आई सीरीज के चौथे मैच से पहले भारतीय (Indian) टीम के लिए राहत की खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बिलकुल फिट हो गए हैं और वे सीरीज के आखिरी दो मैचों में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे.

जानकारी हो कि धाकड़ ओपनर को सीरीज के तीसरे टी20 आई मैच में 5 गेंदों में 11 रन बनाकर रिटायर हर्ट होना पड़ा था. उसके बाद बीसीसीआई ने ट्विटर के जरिए इस बात की पुष्टि की थी कि रोहित की पीठ में दर्द है और मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है.

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, “रोहित मामूली चोट से उबर चुके हैं और श्रृंखला के अंतिम मैच में टीम का नेतृत्व करने की संभावना है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने कहा कि कप्तान को पीठ में ऐंठन का सामना करना पड़ा. अब पता चला है कि वह ठीक हो गए हैं.”

टीम इंडिया आगामी मैच में जीत दर्ज कर सीरीज में अजय बढ़त बनाने की कोशिश करेगी. मेन इन ब्लू तीसरा मैच 7 विकेट से जीतकर सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है. पिछले मैच में धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने बल्ले से शानदार 76 रन बनाकर भारत की जीत की नींव रखी.

यह भी पढ़ें – ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे के कार्यक्रम का हुआ ऐलान, देखिए पूरा शेड्यूल

Q. रोहित शर्मा कितने साल के हैं?

A. 35

Leave a comment

Cancel reply