Hardik Pandya
मैं तीसरे या चौथे तेज गेंदबाज के रूप में चार ओवर फेंक सकता हूं - हार्दिक पांड्या

भारतीय (Indian) स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम में अपनी भूमिका को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि वे ज़रुरत पड़ने पर तीसरे या चौथे पेसर के रूप में चार ओवर फेंक सकते हैं. हार्दिक ने साथ ही कहा कि वे इसमें उतना ही योगदान दे सकते हैं, जितना कि वे बल्ले के साथ देते आए हैं.

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, 28 साल के हार्दिक पांड्या ने कहा, “हां, मैं पहले गेंदबाजी करता था, जब कोई अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहा होता है, तो मैं बीच में गेंदबाजी किया करता था. मैं शायद कह सकता हूं कि मैं अब तीसरे सीमर या चौथे सीमर के रूप में चार ओवर फेंक सकता हूं, जहां मैं उतना ही योगदान दे सकता हूं, जितना मैं बल्लेबाजी में करता हूं.” इसके अलावा हार्दिक ने कहा कि जब वे गेंदबाजी करते हैं तो इससे टीम में संतुलन दिखाई देता है.

मालूम हो कि हार्दिक पांड्या मौजूदा समय में टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज के दौरे पर मौजूद हैं, जहां नीली जर्सी वाली टीम मेजबानों के खिलाफ पांच मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज खेलने में व्यक्त है. अभी तक तीन मैच मुक़म्मल हो चुके हैं. हिटमैन की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाई हुई है.

इस श्रृंखला में हार्दिक का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. उन्होंने अभी तक तीन मुकाबलों की तीन पारियों में 36 रन और महज 2 विकेट हासिल किए हैं. हालांकि, उनकी इकॉनमी सीरीज में सबसे शानदार रही है. हार्दिक ने 5.30 की इकॉनमी के साथ गेंदबाजी की है.

यह भी पढ़ें – ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे के कार्यक्रम का हुआ ऐलान, देखिए पूरा शेड्यूल

Q. हार्दिक पांड्या कितने साल के हैं?

A. 28

Leave a comment

Cancel reply