ban vs wi crictoday
वेस्टइंडीज को उन्हीं के घर में वनडे सीरीज हराने के बाद बांग्लादेशी कप्तान ने दिया बड़ा बयान

बुधवार को गुयाना में खेले गए तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश (Bangladesh) ने वेस्टइंडीज (West Indies) को 9 विकेट से पराजित कर 2-0 से अजय बढ़त हासिल कर ली और साथ ही सीरीज भी जीत ली. इसके बाद बांग्लादेश के कप्तान तमीम इकबाल ने कहा कि वे टेस्ट और टी20 आई सीरीज में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला जीतने के लिए ‘भूखे’ थे.

इससे पहले बांग्लादेश ने वनडे के अपने तीन मुख्य खिलाड़ियों को मिस किया. धाकड़ ऑलराउंडर शाकिब अल हसन, दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम और यासिर अली, इसमें से दो खिलाड़ी निजी कारणों के चलते लीव पर थे, जबकि यासिर चोटिल हो गए थे.

तमीम इकबाल ने कहा, “देखिए, हम प्लेइंग इलेवन के तीन खिलाड़ियों को याद कर रहे थे और निश्चित रूप से इसका टीम के आत्मविश्वास पर असर पड़ा, लेकिन हमारी टीम ने हमें (उनकी अनुपस्थिति) महसूस नहीं कराया.”

यह भी पढ़ें – ‘शाहीन अफरीदी से बेहतर गेंदबाज़ हैं जसप्रीत बुमराह’, पूर्व इंग्लिश कप्तान का बड़ा बयान

उन्होंने आगे कहा, “हर कोई जीतने के लिए भूखा था. हम टेस्ट और टी20 आई में कोशिश करने के बावजूद असफल रहे, इसलिए हमने एकदिवसीय मैचों में जीतने की कोशिश की और यह केवल मैं ही नहीं था, बल्कि अन्य सभी 15 सदस्य समान थे और शायद यह उनकी इच्छा का परिणाम है.”

Leave a comment

Cancel reply