IPL 2022
आकाश चोपड़ा ने उन क्रिकेटरों के नाम बताए हैं, जो आईपीएल 2022 में दो नई टीमों के कप्तान बन सकते हैं.

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा समय में दिग्गज क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन से पहले एक बड़ी भविष्यवाणी की है. आकाश चोपड़ा ने उन क्रिकेटरों के नाम बताए हैं, जो आईपीएल 2022 में दो नई टीमों के कप्तान बन सकते हैं.

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, “पंजाब किंग्स द्वारा रिलीज किये गए केएल राहुल को लखनऊ की टीम अपने साथ जोड़ सकती है और वह टीम के कप्तान भी होंगे”. रिपोर्ट्स के अनुसार, लखनऊ फ्रेंचाईज़ी के मालिक केएल राहुल को 20 करोड़ रूपये की राशि देकर अपने साथ जोड़ने का प्लान बना रहे हैं.

इसके अलावा आकाश चोपड़ा का मानना है कि अहमदाबाद की टीम दिल्ली कैपिटल्स द्वारा रिलीज किये गए श्रेयस अय्यर को टीम का कप्तान बना सकती है. श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स फाइनल में खेली है और उन्हें कप्तानी का अच्छा अनुभव है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार आईपीएल में 10 टीमें खेलती नज़र आएंगी, जहां अहमदाबाद और लखनऊ की दो टीमें भी इस टी20 लीग का हिस्सा होंगी. मेगा ऑक्शन से पहले इन टीमों के पास तीन-तीन खिलाड़ियों को साथ जोड़ने का मौका होगा.

Leave a comment

Cancel reply