virat kohli - rajkumar sharma
कोहली को फॉर्म में वापसी के लिए कहां करनी चाहिए प्रैक्टिस? बचपन के कोच ने बताया

टीम इंडिया (India) के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) का मानना है कि अगर विराट उनकी अकादमी में समय बिताएंगे तो उन्हें बहुत अच्छा लगेगा. राजकुमार ने कहा कि यह अकादमी कोहली का अपना मैदान है.

57 साल के राजकुमार शर्मा ने एएनआई के साथ साक्षात्कार में कहा, “यह अकादमी कोहली का अपना मैदान है. पहले उनके पास समय नहीं था, लेकिन जब उन्हें कुछ समय मिलता तो वो खुद से यहां आते और अभ्‍यास करते व कुछ समय बिताते. मुझे तो बहुत अच्‍छा लगेगा अगर वो यहां आएंगे और अपना आनंद लेंगे.”

उन्होंने आगे कहा, “उनकी फॉर्म को लेकर कोई समस्‍या नहीं है, जिन गेंदों पर वे आउट हो रहे हैं, वो अच्‍छी गेंदें हैं, लेकिन अगर वो मेरे पास आते हैं, जो कि मुझे लगता है कि वो आएंगे, तो निश्चित ही हम अगर कोई समस्‍या है तो उस पर काम करेंगे.”

कोहली पिछले ढाई साल से एक भी शतक नहीं जड़ पाए हैं. उन्होंने आपका आखिरी सैकड़ा बांग्लादेश के खिलाफ साल 2019 में लगाया था. इसके बाद से ही उनका बल्ला तीन अंकों की संख्या के लिए तरसता हुआ नज़र आ रहा है. 33 साल के धाकड़ क्रिकेटर इंग्लैंड दौरे पर भी बुरी तरह से फ्लॉप रहे, जहां वे एजबेस्टन टेस्ट और सीमित ओवरों की सीरीज में बड़ी पारियां खेलने में कामयाब नहीं हो पाए.

यह भी पढ़ें – सुनील गावस्कर का दावा, ’20 मिनट में लौटा सकता हूं विराट कोहली की फॉर्म’

गौरतलब है कि विराट अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक 70 शतक ठोंक चुके हैं. मगर फैंस को उनके 71वें अंतर्राष्ट्रीय शतक का इंतज़ार है.

Q. विराट कोहली की उम्र क्या है?

A. 33

Leave a comment

Cancel reply