विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
पीएम मोदी के गुरु से मिलने पत्नी अनुष्का शर्मा संग ऋषिकेश पहुंचे विराट कोहली

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) फिलहाल ब्रेक पर हैं। वे न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी टी20 आई सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। विराट इस ब्रेक के दौरान अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ ऋषिकेश स्थित स्वामी दयानंद सरस्वती के आश्रम पहुंचे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों धार्मिक अनुष्ठान के लिए ऋषिकेश गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वामी दयानंद को अपना आध्यात्मिक गुरु मानते थे। वर्ष 2015 में पीएम खुद उनसे मुलाकात करने के लिए ऋषिकेश के शीशम झाड़ी स्थित स्वामी दयानंद सरस्वती के आश्रम पहुंचे थे। कोहली और अनुष्का ने आश्रम पहुंचने के बाद सबसे पहले दयानंद सरस्वती की समाधि स्थल पर उनकी पूजा अर्चना की। साथ ही 20 मिनट ध्यान भी लगाया।

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक, कोहली और अनुष्का ने दयानंद आश्रम के अध्यक्ष स्वामी साक्षातकृता नंद महाराज से भी आशीर्वाद लिया। दोनों सेलेब्रिटी सोमवार रात आश्रम में ही रुके और मंगलवार को धार्मिक अनुष्ठान में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा विराट और अनुष्का ने आश्रम की रसोई में बना भोजन ही ग्रहण किया।

गौरतलब है कि 34 साल के विराट इसी महीने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ वृंदावन भी गए थे। इस दौरान तीनों ने वृंदावन में श्री परमानंद जी का आशीर्वाद लिया था। वृंदावन से लौटने के बाद कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि भारतीय दिग्गज ऋषिकेश से भी सकारात्मक ऊर्जा के साथ लौटेंगे और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में अच्छा खेल दिखाएंगे। 

भारत को विश्व विजेता बनाने वाली 5 जाँबाज़ क्रिकेटर – VIDEO

YouTube video
अनुष्का शर्मा की उम्र कितनी है?

34 वर्ष.

Leave a comment