Virat Kohli
पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने बताया कोहली ब्रेक से वापसी के बाद कौन से क्रम पर कर सकते हैं बल्लेबाजी

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड दौरे पर एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके। कभी अपने बल्ले से शतकों का ढेर लगाने वाले कोहली इस बार अंग्रेज़ों के खिलाफ दहाई का आंकड़ा छूने के लिए भी संघर्ष करते दिखे। कोहली के इस खराब प्रदर्शन के बाद पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा है कि अब वो अगले कुछ महीनों तक विराट कोहली का ज़िक्र भी नहीं करेंगे।

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के दो मुकाबले खेले, जिनमें वो सिर्फ 16 और 17 रन सके। इंग्लिश टीम के खिलाफ खेले दो टी 20 आई में भी कोहली ने 1 और 11 रन बनाए थे। लचर प्रदर्शन बावजूद टीम मैनेजमेंट ने उन पर लगातार भरोसा जताया। मगर कोहली इस भरोसे पर खरे नहीं उतर सके।

भारत के इंग्लैंड दौरे की समाप्ति के बाद आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कोहली की फॉर्म के बारे कहा, “रुट ने भी इस पूरी सीरीज में रन नहीं बनाए, वो डक पर आउट हो रहे थे। बेयरस्टो और बेन स्टोक्स के लिए भी यह सीरीज ज्यादा अच्छी नहीं गई, लेकिन उनके बारे में कोई कुछ नहीं बोल रहा, सब विराट कोहली को निशाना बना रहे हैं। आपको सपनी सफलता की हमेशा भारी कीमत चुकानी होती है। चलिए इसे पीछे छोड़ते हैं और आने वाले कुछ महीनों तक हम इसके बारे में बात ही नहीं करेंगे।”

Leave a comment

Cancel reply