Video: कंगारुओं को सीरीज में 2-1 से पटखनी देकर रोहित और विराट ने खास अंदाज में मनाया जश्न

रविवार को हैदराबाद में खेले गए तीन मुकाबलों की टी20 आई सीरीज के आखिरी मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से मात दी है। इसके साथ ही नीली जर्सी वाली टीम ने यह श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की। इस मुकाबले के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की शानदार बॉन्डिंग एक बार फिर देखने को मिली। मैच के बाद दोनों खिलाड़ी एक साथ जीत का जश्न मनाते नजर आए।

भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने मैच खत्म होने के बाद अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट से रोहित और विराट के सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दिखाई दे रहा है कि दोनों खिलाड़ी मैच जीतने के बाद गर्मजोशी से गले मिल रहे हैं और एक दूसरे की पीठ थपथपा रहे हैं।

39 साल के अमित ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “इन दोनों (रोहित और विराट) के बीच का बॉन्ड पूर्णता से भी परे है और फैंस को यह समझना चाहिए।”

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कैमरन ग्रीन (52) और टिम डेविड (54) ने अर्धशतकों की बदौलत 7 विकेट पर 186 रन बनाए। बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके। इसके बाद टीम इंडिया ने लक्ष्य 19.5 ओवर में 4 विकेट गवांकर हासिल कर लिया। विराट कोहली (63) और सूर्यकुमार यादव (69) ने शानदार अर्धशतकीय पारियां खेली, जबकि हार्दिक पांड्या (25*) ने अंत में आकर फिनिशर की भूमिका निभाई।

Q. विराट कोहली की उम्र कितनी है?

A. 33 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply