टिम पेन ने रोहित-ऋषभ समेत टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों पर साधा निशाना, जानिए वजह

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साल 2020-21 के दौरान खेली गई टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया (Team India) ने शानदार प्रदर्शन किया था। कंगारुओं के खिलाफ सीरीज में पिछड़ने और फिर कई अहम खिलाड़ियों के चोट लगने की वजह से टीम से बाहर होने के बावजूद अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उन्ही की सरजमीं पर पटखनी दी थी। अब इस सीरीज को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने कुछ भारतीय खिलाड़ियों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, 2020-21 में खेली गई इस सीरीज के दौरान कोरोना का कहर अपने चरम पर था। ऐसे में खिलाड़ियों को सख्त बायो बबल (Bio Bubble) में रखा जाता था, लेकिन इस सीरीज के दौरान टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों की बायो बबल का उल्लंघन करते हुए वीडियो वायरल हो गई थी।

इसी वीडियो को लेकर उस सीरीज के दौरान कंगारू टीम के कप्तान टिम पेन ने वूट (VOOT) की डॉक्यूमेंट्री सीरीज, ‘बन्दों में था दम’ में कहा है कि “4 – 5 लोगों ने पूरी सीरीज को खतरे में डाल दिया था। वो भी किस लिए? कुछ चिप्स के लिए या जहां कहीं भी वो गए थे। सच कहूं तो ये सब मुझे काफी स्वार्थी लगा।

आपको बता दें कि इस वीडियो में रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी दिखाई दिए थे, जो मेलबर्न टेस्ट जीतने के बाद बायो बबल से बाहर निकल कर किसी रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे। हालांकि, इन सभी खिलाड़ियों की कोरोना जाँच में रिपोर्ट नेगेटिव आई। इसके बाद इन सभी खिलाड़ियों ने सिडनी टेस्ट में भाग भी लिया।

Leave a comment

Cancel reply