virat kohli
कोहली को टेस्ट में 7 बार आउट करने वाले 39 साल के पेसर ने कहा, 'उन्हें फिर मेरे सामने लाओ'

इंग्लैंड (England) के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने पूर्व भारतीय (Indian) कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वे एक बार फिर से कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करना चाहते हैं.

39 साल के जेम्स एंडरसन ने सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क की ‘एक्स्ट्रा इनिंग्स’ पर बोलते हुए कहा, “ठीक है, मुझे नहीं पता. मैं विराट को फिर से गेंदबाजी करना पसंद करूंग, इसलिए शायद मैं अगले दौरे के लिए तैयार रहूंगा.”

ईएसपीएन क्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत को इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट सीरीज खेलनी हैं (2024 की शुरुआत में और 2025 में घर पर). ऐसे में एंडरसन अगले साल से आगे खेलना जारी रख सकते हैं.

याद हो कि इस महीने की शुरुआत में एजबेस्टन में भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें पुनर्निर्धारित टेस्ट में जेम्स एंडरसन ने पहली पारी में पांच और दूसरी पारी में एक विकेट चटकाया था. हालांकि, इनमें विराट कोहली का बेशकीमती विकेट शामिल नहीं था. एंडरसन ने कोहली को टेस्ट में सात बार आउट किया है.

172 टेस्ट मुकाबलों में 657 विकेट हासिल करने वाले वाले एंडरसन के बारे में बहुत सी अटकलें हैं कि यह अनुभवी तेज गेंदबाज कभी भी क्रिकेट से संन्यास ले सकता है. हालांकि, दाएं हाथ के पेसर ने साफ कर दिया है कि फिलहाल उनका संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है.

यह भी पढ़ें – एजबेस्टन टेस्ट से पहले इंग्लैंड ने साझा की वीडियो, एंडरसन ने कोहली और पुजारा को 2 गेंदों में किया आउट

Q. एंडरसन ने कोहली को टेस्ट में कितनी बार आउट किया है?

A. सात

Leave a comment

Cancel reply