आखिरी मौके पर बदला गया टीम इंडिया को होटल, विराट कोहली टीम के साथ नहीं ठहरे
IND vs AUS: आखिरी मौके पर बदला गया टीम इंडिया को होटल, विराट कोहली टीम के साथ नहीं ठहरे

भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच शुक्रवार से बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 (Border Gavaskar Trophy 2023) का दूसरा मैच नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शुरू होगा। इस अहम मुकाबले से पहले भारतीय टीम को आखिरी पल में अपना होटल बदलना पड़ा है। दरअसल, जी 20 समिट और शादियों के सीजन के कारण दिल्ली के फाइव स्टार होटलों के कमरे भारी संख्या में बुक हैं।

दिल्ली में मैच के दौरान आमतौर पर भारतीय टीम ताज पैलेस या आईटीसी मौर्या होटल में रुकती है, लेकिन इस बार उन्हें होटल लीला में ठहराया गया है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने दैनिक जागरण के साथ बातचीत करते हुए कहा कि होटल लीला में मिल रही सुविधा अच्‍छी है। यह स्थिति बदली नहीं जा सकती थी, इसलिए टीम को शिफ्ट करने का फैसला लिया गया।

हालांकि, दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली टीम के साथ होटल में नहीं रुके हैं। कोहली अपने घर वालों के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं, इसलिए वे गुरुग्राम स्थित अपने घर में रुके हुए हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने इसके लिए मैनेजमेंट से अनुमति ले ली है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम लगभग पांच साल के लंबे समय के बाद दिल्‍ली में टेस्‍ट मैच खेलेगी। फ़िलहाल रोहित शर्मा एंड कंपनी सीरीज में 1-0 से आगे है। मगर आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को अगले तीन में से दो टेस्ट मैच जीतने होंगे।

दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने बदले तेवर – VIDEO

YouTube video
विराट कोहली उम्र कितनी है?

34 वर्ष

Leave a comment