sreesanth ipl
श्रीसंत अब बॉलीवुड के साथ करेंगे अपनी नई पारी की शुरुआत, जानिए किस फिल्म में दिखाएंगे जलवा?

भारतीय (Indian) क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने पिछले महीने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. पता चला है कि श्रीसंत बॉलीवुड फिल्म ‘आइटम नंबर वन’ में अभिनय करते नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन पालूरन ने किया है. इतना ही नहीं, अभिनय के अलावा श्रीसंत फिल्म का एक गाना भी गाएंगे. यहां तक कि कोच्चि के एक स्टूडियो में रिकॉर्डिंग भी शुरू हो गई है. इस गाने को संजीव मंगलथ ने कंपोज किया है.

39 साल के श्रीसंत ने कहा, “मैं वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहा हूं. एनएनजी फिल्म, विशेष रूप से पालूरन और संगीत निर्देशक साजीब के लिए धन्यवाद. यह मेरी पहली हिंदी फिल्म है, जहां मैं एक गाना गाऊंगा और नृत्य भी करूंगा. मैं वास्तव में निर्देशकों के साथ-साथ पूरे केरल का आभारी हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “लोग वास्तव में मेरा समर्थन कर रहे हैं, खासकर मेरी सेवानिवृत्ति के बाद. मैं एक कलात्मक परिवार से नहीं आता, यह मेरा काम नहीं है, लेकिन मैं इस पेशे में अपना सब कुछ दूंगा. मुझे विश्वास है कि मैं बहुत बेहतर कर सकता हूं.”

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में स्पॉट फिक्सिंग मामले में शामिल होने के लिए बीसीसीआई ने 2013 में श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था. 2019 में, प्रतिबंध को घटाकर सात साल कर दिया गया था, जो सितंबर 2020 में समाप्त हो गया. बैन हटने के बाद वे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए केरल की 20 सदस्यीय टीम का हिस्सा थे.

Leave a comment

Cancel reply