shikhar dhawan
शिखर धवन ने बताया, टीम इंडिया की कप्तानी करने पर वे कैसा महसूस करते हैं?

टीम इंडिया (Indian) के पूर्व विकेटकीपर सबा करीम (Saba Karim) का मानना है कि धाकड़ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को टी20 अंतर्राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं मिलेगी, क्योंकि उन्होंने एकदिवसीय क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है और इसीलिए वे सबसे छोटे प्रारूप के लिए चयनकर्ताओं की स्कीम में नहीं हैं.

54 साल के सबा करीम ने इंडिया न्यूज़ में बातचीत करते हुए कहा, “मुझे ऐसा नहीं लगता है कि टी20 फॉर्मेट काफी अलग है. टी20 क्रिकेट की मांग काफी अलग है. इस समय हम सब देख रहे हैं कि कितने बेहतरीन युवा खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे नहीं लगता कि चयनकर्ता शिखर धवन को टी20 टीम में शामिल करने के बारे में सोचेंगे. मुझे लगता है कि शिखर धवन की वनडे क्रिकेट में जगह पक्की है. वो एक कमाल के ओपनर हैं. रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी सच में काफी शानदार है.”

बता दें कि शुक्रवार को त्रिनिदाद के क्वींस पार्क ओवल में खेले गए तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 3 रनों से पराजित कर दिया. कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन ने नीली जर्सी वाली टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने 99 गेंदों में 97 रनों की पारी खेली, जिसमें 10 चौके और 3 छक्के शामिल थे. इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

यह भी पढ़ें – टीम इंडिया को आईसीसी विश्व कप 2023 का खिताब दिलाना चाहते हैं शिखर धवन

Q. शिखर धवन कितने साल के हैं?

A. 36

Leave a comment

Cancel reply