Shane Warne
इंग्लैंड के दिग्गज बोले, 'शेन वॉर्न के जाने से विश्व क्रिकेट को बड़ा नुकसान होगा'

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई (Australia) दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने इंग्लैंड (England) क्रिकेट टीम का मुख्य कोच बनने की इच्छा ज़ाहिर की है. उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें इंग्लिश टीम का हेड कोच बनने का मौका मिले तो वे इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

वॉर्न ने स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट पॉडकास्ट में कहा, “मझे अच्छा लगेगा अगर मैं कोच बनता हूं. इंग्लैंड टीम के कोच बनने का ये अच्छा समय है. मुझे लगता है ये एक बढ़िया जॉब होगा, जिसमें करने को काफी कुछ रहेगा. इंग्लैंड की टीम में कई सारे अच्छे खिलाड़ी हैै. उनकी टीम में गहराई है. बस उनकी बेसिक्स सवारनी है. ”

बता दें कि क्रिस सिल्वरहुड को हटाए जाने के बाद से इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच का पद खाली है. एशेज सीरीज में इंग्लैंड को मिली 4-0 से हार की कीमत चुकानी पड़ी थी. ऐसे में इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड को नए हेड कोच की तलाश है.

यह भी पढ़ें | IND v SL: रोहित-ईशान ने T20I में की रिकॉर्ड्स की बारिश, कोहली-गुप्टिल जैसे दिग्गज भी रह गए पीछे

इंग्लिश टीम मौजूदा समय में वेस्टइंडीज के दौरे पर है. इसके लिए पूर्व दिग्गज खिलाड़ी पॉल कॉलिंगवुड को टीम का सच बनाया गया है, लेकिन ईसीबी नए हेड कोच की तलाश में है और इसके लिए शेन वॉर्न का नाम सामने आ रहा है.

Leave a comment

Cancel reply