pollard
कीरोन पोलार्ड ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का किया ऐलान

शुक्रवार को भारत (India) के खिलाफ कोलकाता के एडेन गार्डन्स में खेले गए तीन मुकाबलों की टी20 आई सीरीज के दूसरे मैच में वेस्टइंडीज (West Indies) को 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ मेहमान टीम सीरीज में भी 2-0 से पिछड़ गई. मुकाबले के बाद वेस्टइंडीज टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा कि वे अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं और उनकी टीम पुनर्निर्माण प्रक्रिया से गुज़र रही है.

उन्होंने कहा, “रोवमैन पॉवेल का प्रदर्शन शानदार रहा. निकोलस पूरन के साथ उनकी साझेदारी ने हमें लगभग जीत दिला दी थी. मैं अपनी टीम के खिलाड़‍ियों के प्रदर्शन से खुश हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “पहले मैच में आप कह सकते थे कि मिडिल ओवर्स में हमारा प्रदर्शन धीमा था, लेकिन हमने इसमें सुधार किया. हम यह नहीं कह सकते कि बल्‍लेबाजों के कारण मैच से बाहर हुए. हम इसे अलग तरीके से देख सकते हैं कि कैसे वो 8 रन बना पाते. हमारा कार्य प्रगति पर है.”

बता दें कि पॉवेल (68) और पूरण (62) ने भारत के विरुद्ध दूसरे टी20 आई मैच में शानदार अर्धशतक जड़े. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए मिलकर 100 रनों की साझेदारी निभाई, लेकिन उनकी ये इनिंग्स टीम को जीत नहीं दिला पाई.

इससे पहले भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 186 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में वेस्टइंडीज ने पूरे ओवर बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट खोकर 178 रन बनाए.

Leave a comment

Cancel reply