Rinku Singh and shahneel gill
रिंकू सिंह की शर्टलेस फोटो पर शहनील गिल ने किया कमेंट।

आईपीएल 2023 में सिक्सर किंग के नाम से मशहूर हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के धाकड़ बल्लेबाज़ रिंकू सिंह (Rinku Singh) अब मैदान के बाहर भी अपना जलवा बिखेरना शुरू कर चुके हैं। आईपीएल खत्म होने के बाद रिंकू सिंह छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गए हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर सिक्स पैक एब्स दिखाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख कर टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ शुभमन गिल की बहन शहनील गिल (Shahneel Gill) भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक सकीं।

25 साल के रिंकू सिंह ने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ शर्ट लेस तस्वीरें अपलोड की। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि आने वाले समय में भी इसी तरह का कंटेंट अपलोड करने वाले हैं। रिंकू के इस नए पर शहनील ने कमेंट करते हुए लिखा, “ओ हीरो।” साथ ही शहनील ने नजर उतारने वाला इमोजी भी इस्तेमाल किया।

इसके अलावा आईपीएल के 16वें सीजन में केकेआर की कप्तानी करने वाले नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह ने भी रिंकू के इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने “अच्छा” के साथ एक हार्ट इमोजी लिखा है।

आपको याद दिल दें कि रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में अपने बल्ले से जमकर कोहराम मचाया था। उन्होंने 14 मैचों में लगभग 150 के स्ट्राइक रेट और 60 की औसत से 474 रन ठोके थे। इस दौरान बाएं हाथ के इस बल्लेबाज़ ने 4 अर्धशतक भी बनाए। वहीं, रिंकू ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ लीग स्टेज के एक मुकाबले में आखिरी 5 गेंदों पर पांच छक्के जड़कर अपनी टीम को अविश्वनीय जीत दिलाई थी।। वे केकेआर के लिए इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ रहे।

लंदन में स्पॉट हुए शुभमन और सारा – VIDEO

YouTube video