टीम में होने वाली राजनीति पर भड़के शाहिद अफरीदी, कहा 'इंसान के बच्चे बन जाएं तो बेहतर है'

पाकिस्तान (Pakistan) को हाल ही में श्रीलंका (Sri Lanka) के हाथों दो मुकाबलों की टेस्ट श्रृंखला के दूसरे और आखिरी मैच में शर्मनाक शिकस्त झेलनी पड़ी। इस करारी हार के बाद पाकिस्तानी फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट्स अपनी टीम की जमकर आलोचना कर रहे हैं। इसी क्रम में अब पूर्व दिग्गज पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने टीम सेलेक्शन में हो रही राजनीति को इस खराब प्रदर्शन की वजह बताया है।

पूर्व दिग्गज ने मोहम्मद रिज़वान (Mohammad Rizwan) को लगातार खराब प्रदर्शन के बावजूद प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर सवाल खड़ा किया है। पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल समा टीवी पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, “आपको दबाव बनाए रखना होगा। आपकी बेंच स्ट्रेंथ जितनी मजबूत होगी, खिलाड़ी उतनी ही सावधानी से खेलेंगे। अगर रिजवान खराब प्रदर्शन करते हैं, तो ऐसे में इस दौरे पर सरफराज अहमद को मौका दिया जा सकता था।”

42 साल के पूर्व हफनमौला खिलाड़ी ने आगे कहा, “सबसे बड़ी दिक्कत ये है कि यहां पर हर एक चीज में राजनीति आ जाती है। काफी समय से शहर को लेकर राजनीति हो रही है। कोई कहता है यह लड़का लाहौर से है, यह लड़का कराची से है… मुझे नहीं लगता कि इस तरह की चीजें होनी चाहिए। इंसान के बच्चे बन जाएं तो बेहतर है।”

Leave a comment

Cancel reply