कोहली पर घटिया कमेंट करना सहवाग को पड़ा महंगा, कमेंट्री से बर्खास्त करने की उठी मांग

इंग्लैंड (England) और भारत (India) के बीच 2021 में अधूरी रही पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच एजबेस्टन में खेला जा रहा है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम इंग्लैंड की तुलना में अधिक मजबूत स्थिति में है। टीम इंडिया (Team India) ने अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट खोकर 125 रन बना लिए हैं और वो इंग्लैंड पर 257 रन से आगे है। इसी तीसरे दिन के खेल के दौरान टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag)ने कमेंट्री के दौरान कोहली को कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया में उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई जा रही है।

दरअसल, इंग्लैंड की पारी के दौरान मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग दोनों ऑन एयर कमेंट्री कर रहे थे। तभी विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया को विकेट मिलने की खुशी में मैदान पर ही नाचने लगे, जिस पर सहवाग ने कोहली को छमिया कह दिया। कोहली अक्सर मैदान पर अपनी हरकतों से फैंस का मनोरंजन करते हैं और सहवाग का उन पर इस तरह से अभद्र टिप्पणी करना फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया।

फैंस ने ट्विटर पर सहवाग को उनके इस आपत्तिजनक कमेंट के लिए माफ़ी मांगने के लिए कहा है, जबकि कई प्रशंसकों ने तो मांग की है कि सहवाग को कमेंट्री से ही हटा दिया जाना चाहिए। आपको बता दें कि कमेंट्री के दौरान आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर सहवाग पहली बार नहीं फंसे हैं। इससे पहले उन्होंने रोहित शर्मा को वड़ापाव कहा था और तब भी फैंस ने उनको जमकर लताड़ लगाई थी। हालांकि, तब सहवाग ने सफाई देते हुए सभी से माफ़ी मांग ली थी।

Q. वीरेंद्र सहवाग के टेस्ट क्रिकेट में कितने रन बनाए हैं।


A. 8,586

Leave a comment

Cancel reply