Salman-Butt
सलमान बट ने बताया दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज का नाम, पाकिस्तान से नहीं है यह दिग्गज

पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सलमान बट (Salman Butt) को क्रिकेट के मामलों पर अपनी राय देने के लिए जाना जाता है. हाल ही में उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) को वनडे प्रारूप की कप्तानी से हटाने को लेकर बीसीसीआई (BCCI) का समर्थन किया था. सलमान के मुताबिक, चयनकर्ताओं ने भारतीय टीम (Team India) में स्प्लिट कप्तान की स्कीम लाकर अच्छा काम किया है. अब उन्होंने विराट कोहली को दुनिया का नंबर-1 बल्लेबाज करार दिया है.

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “विराट कोहली पिछले दो सालों से रन बनाने के लिए तरसते नजर आ रहे हैं, लेकिन फिर भी उनके करीब कोई नहीं है. वे मौजूदा समय में क्रिकेट के हर प्रारूप में विश्व के नंबर एक खिलाड़ी हैं.”

यह भी पढ़ें | कोहली ने तोड़ी चुप्पी, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से आराम की ख़बरों को बताया झूठ

गौरतलब है कि भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई सनसनीखेज बातें बोलीं. उन्होंने बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को लेकर कहा कि पूर्व कप्तान ने टी20 प्रारूप की कप्तानी नहीं छोड़ने के बारे में मुझसे कभी बात नहीं की. इससे पहले गांगुली ने कहा था कि उन्होंने कोहली से टी20 टीम की कप्तानी जारी रखने की बात कही थी.

Leave a comment

Cancel reply