kohli ganguly crictoday
कोहली के बचपन के कोच ने विराट-गांगुली के कप्तानी विवाद पर दी प्रतिक्रिया, बोले 'मैं इससे हैरान हूं'

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई सनसनीखेज बातें बोलीं. उन्होंने बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को लेकर कहा कि पूर्व कप्तान ने टी20 प्रारूप की कप्तानी नहीं छोड़ने के बारे में मुझसे कभी बात नहीं की. इससे पहले गांगुली ने कहा था कि उन्होंने कोहली से टी20 टीम की कप्तानी जारी रखने की बात कही थी.

इसके अलावा 33 साल के कोहली ने उन ख़बरों को भी झूठा बताया, जिनमें कहा जा रहा था कि विराट ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ वनडे सीरीज से ब्रेक लेने का फैसला किया, क्योंकि कोहली अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं.

वहीं, कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि यह चौंकाने वाला है और वे इस पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं.

राजकुमार ने कहा, “यह वाकई में चौंका देने वाला मामला है. इस पर मैं क्या प्रतिक्रिया दूं, ऐसा क्यों हुआ है और ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए था. मैं हैरान हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता. मैं केवल इतना ही कहना चाहूंगा कि उन्हें इसका पूरा अधिकार है और उन्होंने, जो भी निर्णय लिया है, सोच-समझकर लिया होगा. इस बारे में मेरे बयान का कोई महत्व नहीं है, चाहे उन्होंने सही किया हो या गलत.”

Leave a comment

Cancel reply