kohli
कोहली के कोच की भविष्यवाणी, बोले 'दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में ठोंकेंगे 71वां शतक'

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) ने अपने शिष्य को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर का 71वां शतक लगाएंगे और इसका जश्न मनाने के लिए सब को तैयार रहना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज को दक्षिण अफ्रीका में खेलना बेहद पसंद है.

राजकुमार शर्मा ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “विराट को चुनौतियों से प्यार है और वह उन चुनौतियों के लिए खुद को तैयार करते हैं. अब चूंकि उन्हें कप्तानी से भी राहत मिली है, इसलिए तरोताजा होकर भारतीय टीम के लिए बड़े रन बनाने के लिए उत्साहित होंगे. इस वनडे सीरीज में शतक संख्या 71 का जश्न मनाने के लिए सबको तैयार रहना चाहिए.”

बता दें कि 33 साल के कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेलने में व्यस्त हैं. सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के बोलैंड पार्क में खेला जा रहा है. पिछले 7 सालों में यह पहला ऐसा मौका है, जब विराट बिना कप्तानी के मैदान में वनडे खेलने के लिए उतरे हैं.

मालूम हो कि कोहली ने 2009 से 2019 तक इंटरनेशनल क्रिकेट में 70 शतक जड़े, लेकिन 2020 और 2021 में उनके बल्ले से एक भी सेंचुरी नहीं आई. ऐसे में पिछले दो सालों से तीनों ही प्रारूपों में उनका बल्ला शतक के लिए तरसता रहा है.

Leave a comment

Cancel reply