Rohit sharma
टॉप-5 रिकॉर्ड, जो रोहित शर्मा को क्रिकेट का 'HITMAN' बनाते हैं

भारतीय (Indian) टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बचपन के कोच दिनेश लाड (Dinesh Lad) ने अपने शिष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि रोहित बहुत जल्द ही अपनी फॉर्म में वापसी करेंगे और टीम इंडिया को इस साल ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाएंगे.

दिनेश लाड ने इंडिया टीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा, “पिछले कुछ समय से रोहित अपनी लय में नजर नहीं आए हैं. शायद उम्र का उन पर उनका असर दिखने लगा है. हालांकि, वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और मुझे उम्मीद है कि वह टीम इंडिया को विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाएंगे.”

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा. उन्होंने कुल 14 मुकाबलों में 19.14 की औसत से सिर्फ 268 रन बनाए. उनके इस प्रदर्शन का असर नीली जर्सी वाली टीम पर भी पड़ा. यह टीम प्ले-ऑफ में पहुंचने से पहले ही बाहर हो गई. एमआई को इस सीजन महज 4 मुकाबलों में जीत हासिल हो पाई.

यह भी पढ़ें – ‘आकाश चोपड़ा और उनका दिमाग बिलकुल उन्ही की बल्लेबाजी जैसा है’ टीम सेलेक्ट कर बुरे फंसे कमेंटेटर

गौरतलब है कि रोहित शर्मा को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 9 जून से खेली जाने वाली पांच मुकाबलों की टी20 आई सीरीज से आराम दिया गया है.

Leave a comment

Cancel reply