pollard chopra
कीरोन पोलार्ड ने आकाश चोपड़ा को उनके बयान को लेकर लगाई लताड़! बाद में किया ट्वीट डिलीट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में वेस्टइंडीज (West Indies) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा, जिसके चलते पूर्व भारतीय ओपनर और मौजूदा समय में क्रिकेट कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने उनकी कड़ी आलोचना की थी. अब आईपीएल ख़त्म होने के बाद कैरिबियाई खिलाड़ी ने भी आकाश को टैग करते हुए ट्वीट किया. हालांकि, कुछ देर बाद पोलार्ड ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया. कयास लगाए जा रहे हैं कि इसका आईपीएल 2022 में पोलार्ड के खराब प्रदर्शन के लिए चोपड़ा की आलोचना से कनेक्शन हो सकता है.

कीरोन पोलार्ड ने लिखा, “फैन बेस और फॉलोअर्स बढ़ गए होंगे..ऐसे ही आगे बढ़ते रहो.”

इससे पहले पूर्व भारतीय ओपनर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था, “मुंबई टीम के साथ पोलार्ड का यह आखिरी सीजन हो सकता है. मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस पोलार्ड को रिलीज कर देगी. वे मुरुगन अश्विन को भी छोड़ सकते हैं. मैं जयदेव उनादकट (1.3 करोड़ रुपये) के बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन वे निश्चित रूप से टाइमल मिल्स को अलविदा कह सकते हैं.”

यह भी पढ़ें – ‘आकाश चोपड़ा और उनका दिमाग बिलकुल उन्ही की बल्लेबाजी जैसा है’ टीम सेलेक्ट कर बुरे फंसे कमेंटेटर

बता दें कि आईपीएल 2022 में पोलार्ड ने 107 के स्ट्राइक रेट से 144 रन बनाए. वहीं, पूरे सीजन में वो सिर्फ 4 विकेट ही ले पाए. उनके इस प्रदर्शन का असर नीली जर्सी वाली टीम पर भी पड़ा. यह टीम प्ले-ऑफ में पहुंचने से पहले ही बाहर हो गई. एमआई को इस सीजन महज 4 मुकाबलों में जीत हासिल हो पाई.

Leave a comment

Cancel reply