kohli rizwan crictoday
रिजवान ने कोहली को बताया दुनिया का नंबर-1 खिलाड़ी, लेकिन 'विराट वाली' बात साझा करने से किया मना

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कोहली को दुनिया का नंबर-1 खिलाड़ी बताते हुए कहा है कि वे एक अच्छे इंसान हैं. साथ ही सलामी बल्लेबाज ने यह भी कहा कि आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में भारत के खिलाफ मैच के बाद कोहली से उनकी क्या बात हुई थी, इसे वे किसी से भी शेयर नहीं करेंगे.

29 साल के मोहम्मद रिजवान ने पाक टीवी डॉट टीवी से बातचीत करते हुए कहा, “कुछ चीजें कार्यनीति का भाग होती हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि कोहली दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी हैं, जब हम साथ में क्रिकेट खेलते हैं तो यहां बिलकुल परिवार वाली बात होती है.”

यह भी पढ़ें | SA v IND: कप्तान राहुल ने पहले वनडे में अपनी बैटिंग पोजीशन को लेकर किया खुलासा, वेंकटेश अय्यर को लेकर भी कही बड़ी बात

याद हो कि टी20 विश्व कप 2021 के मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से पराजित किया था. इस मैच के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान (पूर्व) भारतीय कप्तान विराट कोहली से बातचीत करते हुए नज़र आए थे. इस दौरान कोहली ने रिजवान से कुछ कहा था, जिसको पाक खिलाड़ी ने अब तक किसी के साथ भी साझा नहीं की है.

जब इंटरव्यू में धाकड़ ओपनर से पूछा गया कि उस दिन मैच के बाद विराट उनसे क्या कह रहे थे तो इस पर उन्होंने कहा, “यह मेरे और विराट की पर्सनल बात है. मैंने आज तक वो बात अपने भाई से भी शेयर नहीं की है.”

Leave a comment

Cancel reply