virat kohli-ms dhoni
'अगर धोनी नहीं होते तो कोहली कभी कामयाब क्रिकेटर नहीं बन पाते' पाकिस्तानी खिलाड़ी का दावा

टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) की जमकर प्रशंसा की है। राहुल धोनी और विराट दोनों की कप्तानी में खेले हैं और उन्होंने कहा कि मुझे उन दोनों दिग्गजों से बहुत कुछ सीखने को मिला है।

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के विरुद्ध तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज से पहले 29 साल के भारतीय सलामी बल्लेबाज ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में धोनी और कोहली की कप्तानी पर बात की। उन्होंने कप्तानी को लेकर कहा, “मैंने एमएस धोनी और विराट कोहली (Dhoni-Kohli) जैसे महान खिलाड़ियों के नेतृत्व में खेला है और बहुत कुछ सीखा है। मैं एक इंसान हूं और मुझसे गलतियां होंगी, लेकिन मैं टीम को आगे ले जाने के लिए तैयार हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं एक समय पर एक गेम पर ध्यान देना पसंद करता हूं। हमने एमएस धोनी और विराट कोहली के नेतृत्व में असाधारण चीजें की हैं तो इसलिए पैटर्न पहले से ही सेट है। हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम बस आगे बढ़ते रहें और बेहतर होते रहें।”

बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज में केएल राहुल भारतीय टीम की कप्तानी करते दिखाई देंगे। दोनों टीम्स के बीच इस सीरीज का आगाज बुधवार से हो रहा है और इसका पहला मैच बोलैंड पार्क में खेला जाएगा। वहीं, सीरीज का दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 21 और 23 जनवरी को खेला जाएगा।

Leave a comment

Cancel reply