रिकी पोंटिंग और ऋषभ पंत
IPL 2023 के लिए रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत को सौंपी खास जिम्मेदारी

ऑस्ट्रेलिया के महान कप्तान और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का कहना है कि वे धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से काफी प्यार करते हैं। पोंटिंग ने कहा कि जब ऋषभ का एक्सीडेंट हुआ था, तब उन्होंने फ़ोन करके भी पंत को यह बात बताई थी। साथ ही रिकी चाहते हैं कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) के दौरान ऋषभ दिल्ली कैपिटल्स के डग आउट में रहें।

48 साल के रिकी पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यु पर बातचीत करते हुए, “मैं उनसे (ऋषभ पंत) प्यार करता हूं, मैंने यह उन्हें पिछले कुछ दिनों में फोन पर भी बताया था। वह एक भयानक समय था। जो कोई भी उन्हें जानता है और उनसे प्यार करता है, उनके लिए वह वास्तव में डरावना समय था।”

उन्होंने आगे कहा, “अगर वह वास्तव में खेलने के लिए शारीरिक रूप से फिट नहीं है, तो भी हम चाहेंगे कि वे कप्तान होने के नाते टीम के आसपास रहें। हम उनके एटीट्यूड और हंसी से बहुत प्यार करते हैं। अगर वे यात्रा करने और टीम के आसपास रहने में सक्षम है, तो मैं चाहता हूं कि वह सप्ताह के हर दिन डगआउट में मेरे पास बैठें।”

गौरतलब है कि ऋषभ पंत 30 दिसंबर को हुई एक भीषण कार में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें शुरू में देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मगर बाद में इलाज के लिए पंत को मुंबई स्थानांतरित किया गया था, जहां भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की मेडिकल टीम उनका ख्याल रख रही है।

SRH की मालकिन को अफ्रीकी आशिक़ ने दिया दिल – VIDEO

ऋषभ पंत की उम्र कितनी है?

25 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply