ramiz raja crictoday
'रमीज़ राजा अपने फैसलों से देश के क्रिकेट को तबाह कर देंगे' पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर तनवीर अहमद (Tanvir Ahmed) का मानना है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज़ राजा (Ramiz Raja) अपने फैसलों से देश के क्रिकेट को तबाह कर देंगे. इतना ही नहीं, तनवीर ने यह भी कहा कि जब से रमीज़ ने पीसीबी की बागडोर संभाली है, तब से कुछ भी सुधार नहीं हुआ है. पीसीबी अध्यक्ष ने हाल ही में पाकिस्तान के खेल के लिए कई नई परियोजनाओं का ऐलान किया.

43 साल के तनवीर अहमद ने अपने आधिकारिक यू-ट्यूब चैनल पर कहा, “जब रमीज राजा पीसीबी अध्यक्ष चुने गए, तब मैंने सोचा था कि चीजें सुधरेंगी, लेकिन अब तक ऐसा नहीं हुआ है. वह भी पुराने अध्यक्ष की तरह हैं, जो पाकिस्तान क्रिकेट की बेहतरी के लिए काम करने के बजाय समय गुजार रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “चैयरमैन को एक जूनियर पीएसएल आयोजित करने के बजाय दो दिवसीय या तीन दिवसीय टूर्नामेंट आयोजित करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए था. उनके फैसलों से पाकिस्तान क्रिकेट तबाह हो जाएगा.”

यह भी पढ़ें – ‘वक़ार यूनुस ने मेरा करियर बर्बाद कर दिया’ पाकिस्तान के दिग्गज बैटर ने पूर्व कप्तान पर लगाया बड़ा आरोप

बता दें कि रमीज़ पिछले साल सितंबर में पीसीबी अध्यक्ष बने थे. इसके बाद राजा ने कहा था कि बतौर चेयरमैन उनका सबसे बड़ा मकसद पाकिस्तान टीम को पुरानी प्रतिष्ठा वापस दिलाना है. उन्होंने गवर्नर बोर्ड से कहा था, “मैं पीसीबी अध्यक्ष पद के लिए मेरा चुनाव करने पर आप सभी का शुक्रगुजार हूं. आने वाले समय पर मैदान से भीतर और बाहर मजबूती से विकास के लिए आपके साथ मिलकर काम करूंगा. मेरा मकसद पाकिस्तानी पुरुष क्रिकेट टीम को वही मानसिकता, जज्बा और संस्कृति देना है, जिसके दम पर पाकिस्तानी टीम दुनिया की सबसे खतरनाक टीमों में से एक हुआ करती थी.”

वहीं, तनवीर अहमद ने पाकिस्तान के लिए 5 टेस्ट, 2 वनडे और एकमात्र टी20 आई मैच खेला है.

Leave a comment

Cancel reply