rahane family
रहाणे और उनकी पत्नी राधिका ने फैंस को दी खुशखबरी, दूसरी बार बनने जा रहे माता-पिता

टीम इंडिया (India) के दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और उनकी पत्नी राधिका धोपावकर (Radhika Dhopavkar) दूसरी बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं. शुक्रवार को राधिका ने पति रहाणे और बेटी आर्या के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें राधिका का बेबी बंप नजर आ रहा है और उन्होंने खुद अक्टूबर में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के संकेत दिए.

रहाणे और उनकी पत्नी राधिका ने साल 2019 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. इधर, इंस्टाग्राम पर उनकी नई पोस्ट वायरल हो गई है. अजिंक्य ने पोस्ट को अपने प्रोफाइल पर भी साझा किया है. तस्वीर को अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस कमेंट में इस जोड़े को बधाई दे रहे हैं.

गौरतलब है कि रहाणे टीम इंडिया के लिए आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेले थे, जिसमें वह बल्ले से प्रभावित करने में नाकाम रहे और बाद में उन्हें श्रीलंका टेस्ट सीरीज़ से बाहर कर दिया गया. वे फिलहाल टीम इंडिया में वापसी की राह देख रहे हैं. हालांकि, उन्हें इसके लिए कड़ी महनत करनी होगी और घरेलू क्रिकेट में ज्यादा से ज्यादा रन बनाने होंगे, तब ही उनकी टेस्ट टीम में वापसी संभव हो सकती है.

यह भी पढ़ें – IPL 2022: ‘वे एक टीम मैन हैं’, दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कोच ने की रहाणे की प्रशंसा

Q. अजिंक्य रहाणे की पत्नी का क्या नाम है?

A. राधिका धोपावकर

Leave a comment

Cancel reply