'पंत और जडेजा की साझेदारी लाइफ की बेस्ट पार्टनरशिप', SA के दिग्गज ने पढ़े तारीफ में कसीदे

एजबेस्टन टेस्ट के पहले दिन बिखरती हुई भारतीय पारी को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की शानदार पार्टनरशिप ने संभाला था। इन दोनों धुरंधरों के बीच हुई इस बेहतरीन साझेदारी की दुनिया भर के क्रिकेट एक्सपर्ट्स और पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने प्रंशसा की है। इन दिग्गजों की लिस्ट में एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर इस पार्टनरशिप की जमकर तारीफ की है।

एक समय पर 98 के स्कोर पर पांच विकेट गंवाने वाली भारतीय टीम ने पहली पारी में 416 रन ठोके, जिसमें पंत और जडेजा के बीच छठे विकेट के लिए हुई 222 रन की साझेदारी ने बड़ा योगदान दिया।

38 साल के एबी ने अपने ट्वीट में लिखा, “घर पर नहीं था तो क्रिकेट का काफी सारा एक्शन छूट गया। अभी-अभी हाईलाइट देखी। ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा ने बेहतरीन काउंटरअटैक पार्टनरशिप की और मैंने आज तक टेस्ट क्रिकेट की जितनी भी साझेदारियां देखी हैं यह उनमे से बेस्ट है।”

आपको बता दें कि भारतीय टीम की पहली पारी में ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा दोनों ने शानदार शतक जमाए थे। ऋषभ ने पहले दिन तेज तर्रार खेल दिखाते हुए महज़ 89 बॉल में शतक जमाया और वो 111 गेंदों में 146 रन बना कर पवेलियन लौट गए। वहीं, पहले दिन 163 गेंदों में 83 रन बनाने वाले जडेजा ने दूसरे दिन अपना शतक पूरा किया। हालांकि, एंडरसन से उन्हें 104 के स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया।

Q. एबी डिविलियर्स के इंटरनेशनल क्रिकेट में कुल कितने शतक लगाए हैं?


A.
47

Leave a comment

Cancel reply