hardik pandya
पाकिस्तान के स्टार पेसर का खुलासा, हार्दिक ने उन्हें लेकर पहले ही कर दी थी बड़ी भविष्यवाणी

पाकिस्तान (Pakistan) टीम के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Harris Rauf) ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि भारतीय (Indian) धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में उनके डेब्यू से पहले ही यह भविष्यवाणी कर दी थी कि वे बहुत जल्द ही पाकिस्तान की तरफ से खेलेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि वे विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा को नेट्स में गेंदबाजी कर चुके हैं. पाकिस्तान के लिए पदार्पण करने से पहले रऊफ भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे 2018/19 पर नेट गेंदबाजों में से एक थे.

28 साल के हारिस रऊफ ने द ग्रेड क्रिकेटर्स पॉडकास्ट पर कहा, “भारतीय टीम के मैनेजर को कुछ ऐसे नेट गेंदबाज चाहिए थे, जो ऑस्ट्रेलिया में बल्लेबाजों को गेंदबाजी कर सकें. मुझे लगा कि मेरे लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों को गेंदबाजी करने का यह एक शानदार मौका होगा.”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने नेट्स में चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली को गेंदबाजी की. हार्दिक पांड्या मेरे साथ गेंदबाजी कर रहे थे और उन्होंने मुझसे कहा कि मैं अच्छा कर रहा हूं और उन्हें यकीन है कि मैं जल्द ही पाकिस्तान टीम के लिए खेलूंगा.”

गौरतलब है कि जनवरी 2020 में रऊफ को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए पाकिस्तान की टी20 अंतर्राष्ट्रीय टीम में चुना गया था. उन्होंने 24 जनवरी 2020 को बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान के लिए अपना टी20 आई डेब्यू किया.

यह भी पढ़ें – धोनी ने पाकिस्तानी पेसर को गिफ्ट की CSK की जर्सी, धाकड़ गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Q. हारिस रऊफ कितने साल के हैं?

A. 28

Leave a comment

Cancel reply