dhoni rauf crictoday
धोनी ने पाकिस्तानी पेसर को गिफ्ट की CSK की जर्सी, धाकड़ गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने पाकिस्तान (Pakistan) के स्टार पेसर हारिस रऊफ (Harris Rauf) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जर्सी तोहफे में दी है, जिसके बाद तेज गेंदबाज ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

28 साल के रऊफ ने कहा कि उन्होंने धोनी से जर्सी गिफ्ट करने के लिए कहा था. उन्होंने भारतीय टीम की नहीं, बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी तोहफे में मांगी थी. दाएं हाथ के गेंदबाज ने आखिरकार इस साल जनवरी में इसे प्राप्त किया, जब वह ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग खेल रहे थे.

रऊफ ने द ग्रेड क्रिकेटर्स पॉडकास्ट पर कहा, “मैं पिछले साल टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ मैच के बाद एमएस धोनी से मिला था. मैंने धोनी से एक शर्ट की मांग की थी, लेकिन मैंने उनसे कहा कि मुझे सीएसके की जर्सी चाहिए न कि टीम इंडिया की. माही ने मुझसे कहा कि वे निश्चित रूप से उसे भेजेंगे. आखिरकार मुझे यह तब मिला, जब मैं ऑस्ट्रेलिया में था.”

आपको बता दें कि पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित हुए आईसीसी टी20 विश्व कप के दौरान धोनी भारतीय टीम के मेंटर थे. भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बाद हरी जर्सी वाली टीम के कई युवा क्रिकेटर धोनी से बात करते हुए दिखाई दिए थे. इस मैच को पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीता था.

यह भी पढ़ें – हार्दिक ने वनडे में की बड़ी उपलब्धि हासिल, युवराज-सचिन-गांगुली की सूची में बनाई जगह

Q. एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने कितने आईपीएल खिताब जीते हैं?

A. 4

Leave a comment

Cancel reply