पाकिस्तानी गेंदबाज ने भारतीय खिलाड़ियों की फिटनेस पर साधा निशाना, रोहित और ऋषभ को कहा 'मोटा'!

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) ने भारतीय खिलाड़ियों की फिटनेस पर सवाल खड़े किए हैं। बट्ट का मानना है कि नीली जर्सी वाली टीम के कुछ प्लेयर्स का वजन आवश्यकता से अधिक है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली, हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा फिट खिलाड़ी हैं, लेकिन इसके अलावा टीम इंडिया (Team India) के बाकी खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस पर ध्यान देने की जरुरत है।

37 वर्षीय सलमान बट्ट ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा, “भारतीय खिलाड़ियों को दुनिया के बाकी क्रिकेटर्स की तुलना में अधिक पैसे मिलते हैं। वे मुकाबले भी काफी ज्यादा खेलते हैं। मगर फिटनेस के मामले में दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और, इंग्लैंड जैसी टीमें उनसे बेहतर हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “अगर आप विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और दो-तीन अन्य खिलाड़ियों को हटा दें, तो उनके अलावा दूसरे खिलाड़ियों की फिटनेस ठीक नहीं है। कुछ अनुभवी खिलाड़ी भी हैं, जिनकी फील्डिंग उम्मीद मुताबिक अच्छी नहीं है।”

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के वजन पर निशाना साधते हुए आगे कहा, “विराट कोहली ने फिटनेस में दूसरों के लिए मिसाल कायम की है। रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या भी काफी फिट हैं, लेकिन अगर रोहित शर्मा और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी और फिट बन जाते हैं, तो वे और अधिक खतरनाक क्रिकेटर बन सकते हैं।”

Q. रोहित शर्मा की उम्र कितनी है?

A. 35 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply